Friday The 13th Is This Week Is There Another One This Year Hint Its On Taylor Swifts Birthday

शुक्रवार 13 तारीख इस हफ्ते है। क्या इस साल एक और है? (संकेत: यह टेलर स्विफ्ट के जन्मदिन पर है)

परिचय

शुक्रवार 13 तारीख को अक्सर दुर्भाग्य और अंधविश्वास से जोड़ा जाता है। यह माना जाता है कि इस दिन बुरी चीजें होती हैं, इस तथ्य के कारण कि ईसा मसीह को गुड फ्राइडे को क्रूस पर चढ़ाया गया था, जो एक शुक्रवार था।

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस साल एक और शुक्रवार 13 तारीख है? यह सही है, इस साल अक्टूबर में एक और शुक्रवार 13 तारीख है।

दूसरी शुक्रवार 13 तारीख कब है?

इस साल दूसरी शुक्रवार 13 तारीख शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2023 को है। यह टेलर स्विफ्ट के जन्मदिन पर भी पड़ता है, जो एक अतिरिक्त संयोग है।

इसका क्या मतलब है?

क्या इसका मतलब यह है कि इस दिन कुछ बुरा होने जा रहा है? जरूरी नहीं। शुक्रवार 13 तारीख को किसी विशेष दुर्भाग्य से जोड़ने के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है।

हालाँकि, यदि आप अंधविश्वासी हैं, तो आप उस दिन सावधान रहना चाह सकते हैं। आप जोखिम भरी गतिविधियों से बचना चाह सकते हैं या किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को स्थगित कर सकते हैं।

निष्कर्ष

इसलिए, इस साल एक और शुक्रवार 13 तारीख है। क्या यह भाग्यशाली होगा या दुर्भाग्यपूर्ण, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन अगर आप अंधविश्वासी हैं, तो आप उस दिन सावधान रहना चाह सकते हैं।


Friday The 13th Is This Week Is There Another One This Year Hint Its On Taylor Swifts Birthday Friday The 13th Is This Week Is There Another One This Year Hint Its On Taylor Swifts Birthday Reviewed by Eduardo Reese on September 14, 2024 Rating: 5

Tidak ada komentar